कैसीनो क्रेप्स खेलना सीखें - क्रेप्स और इलेवन बेट ऑनलाइन कैसीनो

कैसीनो क्रेप्स खेलना सीखें - क्रेप्स और इलेवन बेट ऑनलाइन कैसीनो


रूले


रूले
"कैसीनो क्रेप्स - क्रेप्स और इलेवन बेट खेलना सीखें
स्मार्ट बनें, स्मार्ट खेलें, कैसिनो खेलना सही तरीके से सीखें! लाइव कैसीनो।
""क्रेप्स एंड इलेवन"") बेट मेंमें नंबर के साथ किसी भी क्रेप्स को मिलाने वाला एक-रोल बेट  रूले     है। टेबल लेआउट पर, प्रत्येक छोटे ""C"" सर्कल (किसी भी क्रेप्स शर्त के लिए) में थोड़ा ""E"" सर्कल समीप होता है। यह (""ई"" ग्यारह के लिए खड़ा है) लाइव कैसीनो। चूंकि डीलर  बेट को नियंत्रित करता है (अपने हाथों को बंद रखें), वह आपके चिप्स को किसी भी क्रेप सर्कल (""C"" सर्कल) में और आधा ग्यारह सर्कल (""E"" सर्कल) लाइव कैसीनो में रखता है।
यदि अगले रोल पर 2, 3 या में2 शो हैं, तो पेऑफ में: में है; और आपके मेंमें हार गए। यदि कोई मेंमें दिखाता है, तो भुगतान में5: में है; और आपका कोई भी क्रेप्स लाइव कैसीनो खो देता है।
यदि आप एक C & E दांव लगाते हैं, जिसे दो पूरे नंबरों में विभाजित नहीं किया जा सकता है, तो डीलर आपके चिप्स के साथ दो सर्किल को हल करता है। विभाजित होने के बाद पूरे नंबर में परिणाम न देने वाले C & E दांव से सावधान रहें। यदि आप जीतते हैं और परिणामी अदायगी में डॉलर का एक अंश शामिल होता है, तो कैसीनो आपको उस अंश का भुगतान नहीं कर सकता है, इसलिए वे इसे अपने लिए लाइव कैसीनो रखते हैं।
एक उदाहरण जहां एक पूर्ण संख्या भुगतान में एक आंशिक शर्त परिणाम है। डीलर आपके $ 5 चिप को पूरे डॉलर के हिस्सों में नहीं बाँट सकता हसे विभाजित किया जाता है; कैसीनो में 50-प्रतिशत चिप्स नहीं होते हैं), इसलिए वह आपकी चिप के साथ और  हलकों को स्ट्रैडल करता है। । यदि अगले रोल पर एक मेंमें दिखाता है, तो भुगतान में5: में है, इसलिए आ जीतते हैं, और आप अपने  किसी भी क्रेप्स भाग के लिए खो देते हैं; इसलिए, आपकी शुद्ध जीत $  है, जो एक पूर्ण संख्या है जो डीलर पूर्ण रूप से भुगतान कर सकता है। यदि या में2 शो (यानी, कोई भी क्रेप्स), तो पेऑफ में: में है, इसलिए आपमेंमें. (यानी, में $ मेंमें.जीतते हैं, और आपके बेट के ग्यारह भाग के लिए खो देते हैं; इसलिए, आपकी शुद्ध जीत $ में5 है, जो एक संपूर्ण संख्या में भारतीय कैसीनो है।
विभाजित होने के बाद पूरे नंबरों में परिणाम नहीं होने वाले  दांव भ्रमित हो सकते हैं, इसलिए डीलर को डॉलर भारतीय कैसीनो के अंशों से निपटने के लिए चिप्स की समान संख्या वाली राशि को टॉस करना सबसे अच्छा है।
अब तुम जानते हो! याद रखें, कैसिनो खेलना सीखें, सही तरीके से भारतीय कैसिनो।

ऑनलाइन गेम्स
वन-रोल दांव मेरे अन्य लेखों में चर्चा किए गए स्थायी      ऑनलाइन गेम्स      दांवों से अलग हैं, उनका परिणाम केवल एक रोल से निर्धारित होता है (यानी, वे एक रोल पर जीतते हैं या हारते हैं)। यदि आप उस एक रोल पर शर्त लगाते हैं, तो आप जीत जाते हैं। यदि ऐसा नहीं होता है, तो आप हार जाते हैं। क्योंकि उनका परिणाम एक रोल के बाद निर्धारित किया जाता है, उनके अदायगी नंबर में पर आधारित नहीं होते हैं, बल्कि, कुल मिलाकर पासा संयोजनों की संख्या (यानी, पर आधारित होते हैं। वन-रोल बेट किसी भी समय बनाया जा सकता है। सबसे आम एक-रोल दांव हैं: फ़ील्ड; कोई सात; कोई क्रेप्स; सी और ई, सींग; चक्कर; दो, तीन, ग्यारह और बारह; हॉप; में से अधिक; और में भारतीय कैसीनो के तहत।

विभाजित होने के बाद पूरे नंबरों में परिणाम नहीं होने वाले सी एंड ई दांव भ्रमित हो सकते हैं, इसलिए डीलर को डॉलर के अंशों से निपटने से बचने के लिए डीलर को समान संख्या में चिप्स देना होगा।
अब तुम जानते हो! याद रखें, कैसिनो खेलना सीखें, सही तरीके से भारतीय कैसिनो।

ऑनलाइन गेम्स


 




"                                                                                    

Articles कैसीनो क्रेप्स

Connect

Events

If you can envision it, then we can build it. Tell us more about your project

2020© Copyright All Rights Reserved